100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘बधाई हो’, बनी 10वीं ऐसी फिल्‍म 

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-11-2018 / 11:17 PM
  • Update Date: 06-11-2018 / 11:17 PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बधाई हो 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता ने अहम भूमिका निभायी थी। फिल्म में एक अधेड़ पति-पत्नी की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म में अधेड़ महिला (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती है। यह प्रेग्‍­नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं।  ‘बधाई हो’ ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

‘बधाई हो’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बन गई है।  इस वर्ष 100 करोड़ की कमाई करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत ,सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2,राजी ,रेस 3, संजू ,गोल्ड और स्त्री शामिल है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टवीट कर कहा कि  ‘बधाई हो’ की रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई जारी है। इस फिल्म ने 17वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। बधाई हो के अलावा सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी और स्त्री जैसी फिल्मों ने सौ करोड़ रुपए कमाकर साबित कर दिया कि अच्छा कंटेंट फिल्म को सफलता दिलाता है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF