113 मिलियन व्यूज के पार पंहुचा B4U भोजपुरी निर्मित वीडियो सांग ‘देवर करे घात ए राजा’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-12-2019 / 3:53 PM
  • Update Date: 21-12-2019 / 3:53 PM

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने किसी गाने या वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर वह चर्चा का विषय बने है लेकिन किसी नए गाने को लेकर नहीं बल्कि एक पुराने गाने की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर. B4U भोजपुरी के बैनर तले बने एक्टर खेसारी लाल यादव के देवर करे घात ए राजा सॉन्ग को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस चटपटे गाने को देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है। ख़ास बात यह है कि गाने को खुद खेसारी ने अपनी आवाज भी दी है और मनमोहक डांस स्टेप्स से दर्शकों को मनोरंजित करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।

गौरतलब है कि खेसारी लाल द्वारा गाए गए लोकगीत हमेशा से ही फैंस की पहली पसंद रहे हैं और देवर करे घात ए राजा को मिल रहे प्यार से इसका भरपूर अंदाजा लगाया जा सकता है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 113 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने में अगल अगल कलाकारों ने किरदार निभाया है लेकिन बीच बीच में खेसारी डांस करते व गाते भी देखा जा सकता है। इस गाने को खेसाली लाल ने अपनी आवाज दी है और गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं, साथ ही आशीष वर्मा ने इसे खूबसूरत संगीत से सजाया है। वर करे घात ए राजा में देवर भाभी के प्यार को बड़ी मधुरता से दर्शाया गया है।

बता दें कि खेसारीलाल भोजपुरी अभिनेता होने के साथ साथ लोकप्रिय सिंगर भी हैं। B4U भोजपुरी के साथ उनके अन्य कई गाने भी देखे जा सकते हैं, जिन्हे सोशल मीडिया से लेकर चैनल्स तक, दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। उनकी एक्टिंग और सिंगिग को खूब पसंद किया जाता है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF