आयुष्मान ने उत्तर-पूर्व में कोरोना वायरस महामारी पर अंकुश लगाने हेतु किए गए सराहनीय कार्य के लिए सीआईएसएफ की तारीफ की

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-03-2021 / 5:34 PM
  • Update Date: 01-03-2021 / 5:34 PM

भारत के सशस्त्र बल भारत में कोविड-19 महामारी से लड़ने वाले अग्रणी मोर्चों पर डटे रहे और उन्होंने खतरों से भरी राह पर चलते हुए देश के नागरिकों की रक्षा की है। वर्तमान में अनुभव सिन्हा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) द्वारा गुवाहाटी में किए जा रहे सराहनीय कार्यों को देख कर बेहद प्रभावित हैं। इस यूथ आइकॉन से असम स्थित सीआईएसएफ की पूरी यूनिट के लिए एक वीडियो संदेश भेजने की गुजारिश की गई थी और आयुष्मान ने उन्हें हार्दिक धन्यवाद देने वाला एक वीडियो संदेश भेज दिया है।

इस वीडियो में आयुष्मान कहते हैं, “सीआईएसएफ ने कोविड-19 की शुरुआत से लेकर अब तक जिस धैर्य और शौर्य के साथ उड्डयन सुरक्षा में अपना योगदान दिया है, उसके लिए मैं इस सशस्त्र बल की गुवाहाटी रेजीमेंट के सभी मेजरों और सैनिकों को बधाई और धन्यवाद देना चाहूंगा। आपके सभी सेवाभावी प्रयासों को मैं सैल्यूट करता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप सुरक्षित एवं स्वस्थ रहें!”

आयुष्मान भारतीय सैन्यकर्मियों से हमेशा प्रेरित रहे हैं, जो दूसरों की रक्षा करने के लिए निस्वार्थ भाव से अपना जीवन समर्पित कर देते हैं। यह अभिनेता महामारी तथा हर स्तर के लोगों पर इसका असर देख कर दिल की गहराइयों से विचलित हुआ है। महामारी के दौरान लोगों की पीड़ा समझते हुए उन्होंने कुछ कविताएं भी रची हैं, जिनको देश ने फौरन हाथोंहाथ लिया। आयुष्मान अपनी अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का काम शुरू करने से पहले पूरे मार्च के दौरान ‘अनेक’ की शूटिंग में मुब्तिला रहेंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF