चंडीगढ़ में शूटिंग मेरे लिए बेहद खास है: आयुष्मान खुराना

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-10-2020 / 7:38 PM
  • Update Date: 21-10-2020 / 7:38 PM

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपने होम-टाउन में अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग को लेकर बेहद ख़ुश हैं। वह कहते हैं: ‘मैं पहली बार अपनी किसी फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहा हूं और मेरे लिए यह मौका बेहद खास है।’

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों चंडीगढ़ में एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी पर आधारित अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और उनकी इस जबरदस्त ख़ुशी का एक खास कारण है! आयुष्मान के स्टार बनने के पूरे सफ़र में इस शहर ने हमेशा उनका साथ दिया है और यह पहला मौका है जब आयुष्मान अपने होम-टाउन में किसी फ़िल्म की शूटिंग करेंगे।

टाइम मैगज़ीन द्वारा दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल आयुष्मान कहते हैं, “मैं पहली बार अपनी किसी फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहा हूं, और मेरे लिए यह मौका बेहद खास है! वाकई, यह पूरा प्रोसेस मेरे लिए बेहद स्पेशल होने वाला है और सच कहूं तो इस फ़िल्म की शूटिंग का हर लम्हा मेरे दिल के करीब होगा।”

चंडीगढ़ ही वह शहर है, जिसने मुझे एक्टर बनने के सपने को साकार करने के लिए अपने पंख फैलाने और आसमान में उड़ने का हौसला दिया।

उन्होंने आगे कहा, “स्कूल के दिनों से ही मैंने थिएटर करना शुरू कर दिया था, और तब से लेकर आज तक चंडीगढ़ शहर और यहां के निराले लोगों ने मुझपर भरोसा जताया तथा मुझे भरपूर प्यार दिया है। इसी शहर ने मेरे भीतर एक्टिंग का शौक जगाया और मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी कि मैं इस शहर में अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग करने वाला हूं।”

आयुष्मान इस शहर और यहां के लोगों के दिल से एहसानमंद हैं, जिन्होंने हमेशा उन्हें सहारा दिया है और उनकी हर उपलब्धि का जश्न मनाया है। वह कहते हैं, “एक्टर बनने के बाद भी इस शहर के लोगों ने मुझे हमेशा की तरह भरपूर प्यार दिया है। मैं अपने होम-टाउन और यहां के सभी लोगों का शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है। दर्शकों के प्यार के बिना तो एक्टर की कोई हैसियत ही नहीं है, और आज मैं पूरे यक़ीन के साथ कह सकता हूं कि चंडीगढ़ के लोगों ने हमेशा मेरा साथ दिया है।”

आयुष्मान की पिछली आठ फ़िल्में बैक-टू-बैक हिट रही हैं, और किसी भी मेन्स्ट्रीम हीरो के लिए ऐसा कर पाना वाकई बेहद कठिन है। इन दिनों वह अपने होम-टाउन में शूटिंग को लेकर काफी खुश हैं। वह कहते हैं, “इस शहर के लोग चट्टान की तरह मेरे पीछे खड़े रहे हैं और उन्होंने हमेशा मेरा हौसला बढ़ाया है। मेरी हर कामयाबी पर उन्होंने सबसे ज्यादा खुशी प्रकट की है और उन्हें धन्यवाद देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं! इसलिए, चंडीगढ़ में शूटिंग से मानो मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी ख़्वाहिश पूरी हो गई है।”

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF