ऑस्ट्रेलिया: डार्विन में गोलीबारी में 4 लोगों की मौत, एक घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-06-2019 / 1:15 PM
  • Update Date: 05-06-2019 / 1:15 PM

डार्विन। ऑस्ट्रेलिया के उत्तर में डार्विन शहर में एक बंदूकधारी ने पांच अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी कर चार लोगों की हत्या कर दी और एक महिला को घायल कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 45 वर्षीय संदिग्ध को गोलीबारी की पहली घटना मंगलवार की शाम लगभग छह बजे होने की सूचना के एक घंटे बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का मानना है उस शख्स ने घटना को अकेले ही अंजाम दिया है। यह आपराधिक घटना एक मोटल और एक बार में हुई।

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि गोलीबारी की इस घटना का आतंकवाद से कोई संबंधित नहीं है। उत्तरी क्षेत्र के पुलिस आयुक्त रीस केरशॉ ने कहा कि बंदूकधारी जनवरी से पैरोल पर था और उसने इलेक्ट्रॉनिक टैग पहन रखा था। उन्होंने पत्रकारों से कहा, हम अभी भी इसके पीछे के इरादे का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंदूकधारी ने शॉटगन से गोलीबारी की और लगभग 20 गोलियों की आवाज सुनी गई।

बंदूकधारी वूलनर उपनगर के पाम्स मोटल में दाखिल हुआ और कई कमरों में गोलीबारी करने के बाद फरार हो गया। घटना में एक शख्स मारा गया और एक महिला घायल हो गई। जॉन रोज नाम के एक और प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन्होंने बंदूकधारी को शॉटगन के साथ मोटल में आते हुए देखा। उन्होंने बताया, उसने सभी कमरों में गोलियां चलाईं। वो हर कमरे में गया ताकि वहां मौजूद लोगों को देख सके और जो मिला उसे निशाना बनाया। उसके बाद हमने उसे टोयटा पिकअप में फरार होते देखा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF