उज्जैन में आरपीएफ जवानों पर हमला, एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूटे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-12-2018 / 5:47 PM
  • Update Date: 06-12-2018 / 5:47 PM

भोपाल। उज्जैन जिले में बड़नगर के पास सुंदराबाद स्टेशन पर अज्ञात बदमाशों ने देर रात दो आरपीएफ जवानों पर हमला कर उससे एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूट लिए। घटना की जानकारी लगते ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की गई किंतु पुलिस को अभी सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

घटना बड़नगर सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर उस समय हुई जब सहायक उप निरीक्षक कमलेश शर्मा प्रधान आरक्षक राकेश कुशवाहा के साथ क्षेत्र में वायर चोरी की रोकथाम के लिए गश्त पर थे। रात में करीब एक बजे रेलवे ट्रैक पर पांच लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखे। उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी करीब एक दर्जन बदमाश वहां आ धमके और अचानक हमला बोल दिया। इससे राकेश घायल हो गया।

हमला करने के साथ ही बदमाशों ने राकेश कुशवाहा की एके-47 राइफल और उसके जिंदा कारतूस लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़नगर-रुनिजा रोड की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी सहायक उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी भी की है किंतु अभी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। घायल जवान का बड़नगर में उपचार किया जा रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF