एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान – इंजमाम के भतीजे को मिला मौका

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-09-2018 / 3:21 PM
  • Update Date: 05-09-2018 / 3:21 PM

मुंबई। एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। 16 सदस्यीय इस टीम में अनुभवी और नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट जारी करते हुए पीसीबी ने यह 16 सदस्यीय टीम घोषित की है।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप में अभी तीसरी टीम आनी बाकी है। क्वालीफायर मुकाबलों के फाइनल में जीत दर्ज करने वाली टीम भारत-पाक के साथ ग्रुप ए में शामिल होगी। ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान को रखा गया है। पहला मुकाबला 15 सितम्बर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा।

चयनकर्ताओं ने हफीज की जगह शान मसूद को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा 18 साल के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक को भी टीम में मौका दिया है। एशिया कप के लिए टीम में अधिकतर उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

एशिया कप के लिए ये है पाकिस्तान की टीम
सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएबल मलिक, मोहम्म्द आमिर, शदाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हेरिस सोहैल, मोम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF