मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-07-2020 / 11:22 AM
  • Update Date: 30-07-2020 / 11:22 AM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अभी लोग उबर भी नहीं पाए कि एक और दुखद खबर सामने आ रही है। सुशांत सिंह की तरह ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे ने सुसाइड कर लिया है। आशुतोष 32 साल के थे। आशुतोष ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक, आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ मिला। आशुतोष एक महीने पहले नांदेड़ आए थे। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष के निधन से शोक की लहर है। आशुतोष के अचानक चले जाने से फैंस सदमे में हैं। आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

बता दें कि आशुतोश फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख के पति थे। 21 जनवरी 2016 को मयुरी और आशुतोष शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की बॉन्डिंग शानदार थी। उनका नांदेड़ के गणेश नगर इलाके में बंगला था। कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने घर आए थे।

आशुतोष इंडस्ट्री में काफी चर्चित एक्टर थे। उन्होंने ‘एकर ठरला पक्का’ नाम की फिल्म की थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। मयुरी भी मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्हें सीरियल ‘खुलता काली खुलेना’ से घर-घर में पहचान मिली। दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है।

आशुतोष के सुसाइड की खबर ऐसे समय में आई है जब पूरा देश बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के सदमे से उबर रहा है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत 34 साल के थे। सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया इसे लेकर अभी जांच-पड़ताल चल रही है। हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF