कंगना की मां आशा रनौत कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2020 / 4:47 PM
  • Update Date: 11-09-2020 / 4:47 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गई है। भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद भाजपा में आना ही पड़ा। केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है।

वहीं, आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है। कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद उनकी मां आशा ने बुधवार को शिवसेना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने आज मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है।

आशा रणौत ने कहा कि हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र (अब सरकाघाट) से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है। अब पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करती हूं जिन्होंने वाई प्लस सुरक्षा दी। लेकिन कंगना के कार्यालय को तोड़ने पर बीएमसी मुंबई की कार्यवाही को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर नाज है। और वह किसी भी सूरत में गलत नहीं है। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा भारतवर्ष मेरी बेटी के साथ है। मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और आगे भी रहेगी।

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में भाजपा मंडल सरकाघाट ने जिला अध्यक्ष दिलीप ठाकुर की अगुवाई में महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़े जाने और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में कंगना रनौत के पैतृक गांव भांबला में प्रदर्शन किया और महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF