असदुद्दीन ओवैसी ने ली सांसद पद की शपथ, बीजेपी सांसदों ने लगाए जय श्रीराम के नारे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-06-2019 / 2:36 PM
  • Update Date: 18-06-2019 / 2:36 PM

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज सांसद पद की शपथ ली। ओवैसी शपथ ग्रहण के लिए जब अपनी सीट से उठे तो बीजेपी के कुछ सांसदों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम का नारा लगाया। बीजेपी सदस्यों को जय श्रीराम का नारा लगाते देखकर ओवैसी ने हाथ से इशारा कर लगाओ-लगाओ कहा। शपथ लेने के बाद उन्होंने भी जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया।

पिछले 2 दिनों से सांसदों को शपथ दिलाई जा रही है। ओवैसी जैसे ही अपनी सीट से शपथ के लिए उठे बीजेपी के सदस्य जय श्रीराम-जय श्रीराम का नारा लगाने लगे। हालांकि, इस दौरान एआईएमआईएम सांसद ने माहौल को हल्का ही रहने दिया और हंसते हुए हाथ के इशारे से नारे लगाते रहो जैसा संकेत दिया। शपथ ग्रहण पत्र लेते हुए उन्होंने प्रोटेम स्पीकर की ओर देखकर बीजेपी सांसदों की ओर इशारा किया। इसके बाद उन्होंने शपथ ली और जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया।

हैदराबाद से सांसद ओवैसी से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुटकी ली। ओवेसी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुझे देखकर ही बीजेपी के लोगों को जय श्रीराम की याद आती है। अगर ऐसा है तो अच्छी बात है और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। अफसोस है कि उन्हें बिहार में हुए बच्चों की मौत याद नहीं आई। बता दें कि ओवैसी मोदी सरकार और आरएसएस पर काफी तीखे हमले बोलने के लिए जाने जाते हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF