दिल्ली में बच्चों को बंधक बनाने वाले राबिया स्कूल पहुंचे सीएम केजरीवाल, प्रिंसिपल को दी चेतावनी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2018 / 7:20 PM
  • Update Date: 12-07-2018 / 7:20 PM

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरूवार को बच्चों को बंधक बनाने वाले बल्लीमारान स्थित राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने विद्यालय प्रबंधन और पर बंधक बनाए गए बच्चों के घरवालों से बातचीत की। बातचीत के बाद केजरीवाल ने कहा कि सरकार ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रिंसिपल को दी चेतावनी
केजरीवाल ने कहा कि मैनें स्कूल की प्रिंसिपल फराह दिबा से बातचीत की है और उन्हें हिदायत भी दी है कि इस प्रकार की घटनाएं भविष्य में नहीं दुहराई जाए। मैंने परिजनों से भी बात की है। पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का काम किया जाएगा। बच्चियों को बंधक बनाने के मामले की जांच की जाएगी।

स्कूल के खिलाफ केस दर्ज
यहां चर्चा कर दें कि राबिया प्राइवेट स्कूल पर समय से फीस ना जमा करने पर केजी और नर्सरी की बच्चियों को तहखाने में बंद करने का आरोप है। मामले में हौज काजी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 342 के तहत स्कूल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि मंगलवार को पुरानी दिल्ली के राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल में फीस ना दे पाने वाले बच्चों को कई घंटों के लिए बंधक बनाकर रखे जाने की घटना सामने आई थी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF