अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-09-2020 / 5:08 PM
  • Update Date: 12-09-2020 / 5:08 PM

मुंबई। भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। आदित्य 35 साल के थे और लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। बताया जा रहा है कि किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है।

आदित्य की मौत के बाद से पौडवाल परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिंगर और म्यूजिक कंपोजकर शंकर महादेवन ने आदित्य के जाने की खबर सोशल मीडिया पर दी, तब से सोशल मीडिया पर आदित्य को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

शंकर महादेवन ने इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया। हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान थे आदित्य।

दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी। अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी। आदित्य की मौत को लेकर पौडवाल परिवार की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

अनुराधा पौड़वाल के परिवार की बात करें तो आदित्य के अलावा उनकी एक बेटी कविता पौड़वाल भी हैं। अनुराधा पौड़वाल के पति अरुण पौड़वाल भी संगीत की दुनिया से जुड़े थे। नब्बे के दशक में उनकी सड़क हादसे में मौत के बाद अनुराधा पौड़वाल बुरी तरह टूट गई थी। तब बच्चों ने ही उनको संभाला था। अब आदित्य पौड़वाल के जाने से अनुराधा पौड़वाल के परिवार को एक अपूरणीय क्षति हुई है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF