स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘लक्ष्मी घर आई’ में अभिनेत्री अनन्या खरे निभाएंगी विलन का एक मजबूत किरदार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-04-2021 / 6:42 PM
  • Update Date: 05-04-2021 / 6:42 PM

यह माना जाता है कि टीवी शोज़ में एक खलनायक का किरदार निभाना सबसे कठिन होता है। कई पेशेवर अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत बार स्क्रीन पर विलन के किरदारों को निभाने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। हालाँकि, टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं, जो खलनायक का किरदार निभाने में इतनी माहिर हैं कि ऐसा लगता है कि वह उस किरदार को निभाने के लिए ही बनीं हैं। जी हाँ ! आपने बिलकुल सही समझा। हम बात कर रहे हैं मनोरंजन इंडस्ट्री की अग्रणी और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनन्या खरे की !

This image has an empty alt attribute; its file name is mp-12.jpg

मनोरंजन इंडस्ट्री में उन्हें उनके विलन के किरदार के रूप में बहुत सराहनाएं मिली हैं, उन्हें संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘देवदास’ ’में कुमुद का किरदार निभाने के लिए बहुत प्रशंसा मिली। इन अभिनेत्री को अब स्टार भारत के आने वाले नए शो ‘लक्ष्मी घर आई’ में एक क्रूर सास (मदर इन लॉ) ज्वाला देवी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।”

जब अनन्या खरे से शो में उनके किरदार के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि, “लक्ष्मी घर आई’ जैसे शो के साथ टेलीविजन पर वापसी करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, जिसका उद्देश्य दहेज प्रथा जैसे सामाजिक मुद्दे पर जोर डालना और लोगों में जागरूकता लाना है। मैं शकुंतलम टेलीफिल्म्स और स्टार भारत के साथ काम करके बहुत खुश हूं। शो में मेरा किरदार ज्वाला नामक एक क्रूर महिला का है। वह पैसे की लालची है और देवी लक्ष्मी की पूजा इस उम्मीद से करती हैं कि वह उन पर धन की वर्षा करेंगी। ज्वाला, आशा और महत्वाकांक्षाओं से भरी एक जटिल महिला हैं, जिन्हें यकीन है कि उनकी सारी उम्मीदें उनका बेटा पूरा करेगा और उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व है।”

This image has an empty alt attribute; its file name is a-4.jpg

उन्होंने आगे कहा, “पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना किसी खुशी से कम नहीं है। अक्षित और सिमरन दोनों ही बहुत प्रतिभाशाली हैं और उनके साथ काम करना मजेदार है। मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि दर्शक हमारे शो को देखकर इसका आनंद लेंगे और हम सभी पर अपने प्यार और आशीर्वाद की वर्षा करेंगे।”

टेलीविजन पर अनन्या खरे की वापसी को देखने के लिए देखिए ‘लक्ष्मी घर आई’ शो सिर्फ स्टार भारत पर।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF