अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-08-2020 / 5:48 PM
  • Update Date: 02-08-2020 / 5:48 PM

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह घर पहुंच गए हैं। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया-मेरे पिता की लेटेस्ट कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेगें और आराम करेगें। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

अभिषेक अभी भी नानवती अस्पताल में भर्ती हैं उनकी कोरोना कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया-मैं, दुर्भाग्यवश कुछ कॉमरेडिटी के कारण कोविड-19 पॉजिटिव हूं और अस्पताल में रहूंगा। फिर एक बार, आप सभी को मेरे परिवार के लिए शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। बहुत दीन और ऋणी। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा।

बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। दोनों को मुंबई के नानवती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन ही ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे। वह घर में ही क्वारंटीन थे।17 जुलाई को दोनों की तबीयत खराब होने के बाद नानवती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को 27 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF