पश्चिम बंगाल में अमित शाह की रैली हुई रद्द, नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-05-2019 / 3:23 PM
  • Update Date: 13-05-2019 / 3:23 PM

नई दिल्ली। ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को यहां हेलिकॉप्टर लैंडिंग और रैली की इजाजत न मिलने से रैली रद्द करनी पड़ी। मामला जाधवपुर का है, जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण 19 मई को पश्चिम बंगाल में 9 सीटों पर वोटिंग होगी। आज अमित शाह की तीन रैलियों का कार्यक्रम है, इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12.30 बजे होनी थी, लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आई। साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई है।

भाजपा मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का कहना है कि पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी और चुनाव आयोग भी जाएगी। राज्य प्रशासन ने आखिरी समय पर अमित शाह की रैली और हेलीकॉप्टर की लैंडिंग को मंजूरी देने से मना कर दिया है। यह पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेताओं को रैली करने और हेलीकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नही मिली है। इससे पहले 21 जनवरी को शाह के हेलीकॉप्टर को लैंड करने की मंजूरी नहीं मिली थी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF