विकास यात्रा में बोले अमित शाह- कांग्रेस अपने समय में कुछ कार लिया होता तो…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-06-2018 / 5:59 PM
  • Update Date: 10-06-2018 / 5:59 PM

अंबिकापुर। विकास यात्रा में शामिल होने आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रमन सरकार की जमकर सराहना की और कांग्रेस पर हमला बोला। मुख्यमंत्री रमन सिंह की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि उनकी अगुवाई में छत्तीसगढ़ आज कहां से कहां पहुंच गया। उन्होंने आंकड़े गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ में चार हजार मेगावाट बिजली पैदा होती थी, आज 22 हजार मेगावाट बिजली पैदा हो रही है। ये विकास है। देश में सबसे पहले बिजली के मामले में सरप्लस होने वाला राज्य छत्तीसगढ़ बना।

लेकिन ये कांग्रेस को दिखाई नहीं देता अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भाषण दे रहे थे और मोदी सरकार के 4 साल का हिसाब मांग रहे थे। अमित शाह ने कहा आज देश में जो काम पिछले 4 सालों में हुए हैं वो महसूस किया जा सकता है। लेकिन कांग्रेस से देश की जनता 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है। अगर कांग्रेस अपने समय में कुछ कार लिया होता तो आज उन्हें ये दिन नहीं देखना पड़ता।

अमित शाह ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में महज जीत नहीं 65 सीटों के शानदार जीत चाहिए। शाह ने कहा की छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत इतनी प्रचंड हो की कांग्रेस का समूल खत्म हो जाए। शाह ने जनता से कहा आप चौथी बार रमन सिंह को आशीर्वाद दीजिए और प्रधानमंत्री मोदी का हाथ मजबूत करिए। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेता अफवाह उड़ाते हैं देश को बरगलाने की कोशिश करते हैं कि एससी-एसटी एक्ट को खत्म किया जा रहा है। शाह ने कहा कि जब तक देश में भाजपा का शासन है ये एक्ट खत्म नहीं हो सकता।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF