हिमाचल में अमित शाह ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- वीरभद्र सिंह का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में डूबा, राहुल को भी घेरा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-10-2017 / 5:46 PM
  • Update Date: 30-10-2017 / 5:46 PM

चंडीगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी का चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। डलहौजी के बनीखेत पहुंचे अमित शाह ने जनसभा में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को जमकर निशाने पर लिया। शाह ने कहा कि वीरभद्र और उनका परिवार भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। शाह ने आगे कहा कि देवभूमि हिमाचल को कांग्रेस सरकार ने अपने भ्रष्टाचार से पूरे देश में शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। आज देश में जब कभी भ्रष्टाचार पर चर्चा होती है तो वीरभद्र का नाम सबसे ऊपर होता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हिमाचल को भ्रष्टाचार और अपराध में नंबर वन बनाकर रख दिया है। सही मायनों में हिमाचल में माफियाओं की ही सरकार चल रही है। इस मौके पर अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले युवराज आज भाजपा से सवाल कर रहे हैं कि पिछले 3 वर्ष में केंद्र की मोदी सरकार क्या काम किया है।

अमित शाह ने कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। इस बात को भाजपा के विरोधी भी स्वीकार करते हैं। यही वजह है कि हिमाचल की जनता अब माफियाराज और भ्रष्टाचारी कांग्रेस की बजाए देवभूमि को एक मॉडल स्टेट बनाने वाली भाजपा को वोट करने वाली है। शाह ने कहा कि वोटबैंक की सियासत के लिए कश्मीर की आजादी के नारे लगाने वालों का समर्थन करके कांग्रेस ने देश के लाखों शहीदों के बलिदान का अपमान किया है। अब जनता कांग्रेस को और बर्दाश्त नहीं करेगी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF