बीजेपी के लिए आज आनंद का दिन : अमित शाह

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-12-2017 / 7:49 PM
  • Update Date: 18-12-2017 / 7:49 PM

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि ये जीत प्रधानमंत्री की नीतियों की जीत है। अमित शाह ने दोनों राज्यों की जनता का अभिनंदन किया।

भाजपा के लिए आज आनंद का दिन
अमित शाह ने कहा कि वंशवाद, जातिवाद और तुष्ट‍िकरण पर विकासवाद की यह जीत है। आज 14 राज्यों में भाजपा की सरकार है। 5 राज्यों में एनडीए की सरकार है। भाजपा के लिए आज आनंद का दिन है। यह भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की जीत है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जो विकास करेगा उसे ही जीत मिलेगी। गुजरात में वोट बढ़ना हमारी उपलब्धि है। हिमाचल में दो तिहाई बहुमत मिला, जनता का शुक्रिया।

कांटे की टक्कर नहीं कहा जा सकता
अमित शाह ने कहा कि भाजपा गुजरात और हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाएगी तथा उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि उनके गृह राज्य में कांग्रेस के साथ कड़ा मुकाबला था। जब उनसे पूछा गया कि क्या गुजरात में कांग्रेस के साथ कड़ा मुकाबला था तो उन्होंने कहा कि जीत के अंतर में अपने प्रतिद्वंद्वी से आठ फीसद आगे रहना कांटे की टक्कर नहीं कहा जा सकता।

दोनों राज्यों में पार्टी के प्रदेश नेताओं को बधाई
अमित शाह ने गुजरात में भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता तथा केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को दिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत वंशवाद, जातिवाद एवं तुष्टिकरण के खिलाफ प्रधानमंत्री के विकास के एजेंडे की जीत है। भाजपा प्रमुख ने इस जीत के लिए इन दोनों राज्यों में पार्टी के प्रदेश नेताओं को बधाई दी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF