अमर सिंह बोले – मेरी कुर्बानी ले लें आजम खान लेकिन मेरी बेटियों को छोड़ दें….मेरी पत्नी रोती हैं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-08-2018 / 11:20 PM
  • Update Date: 29-08-2018 / 11:20 PM

लखनऊ। अमर सिंह ने मंगलवार को आजम खान को एक खुली चुनौती दी। अमर सिंह ने कहा कि आजम खान बेटियों पर तेजाब फेंकवाने की बात कहता है,  ये सुनकर मेरी पत्नी रोती हैं। मैं 30 अगस्त को रामपुर जा रहा हूं। मैं कहता हूं कि आजम खां मेरी कुर्बानी ले लें और मेरी बेटियों को बख्श दें। अमर सिंह ने कहा कि आजम ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को अपना आदर्श बताया था। भारत मां को डायन कहा था। ऐसे लोगों को भारत में नहीं रहना चाहिए।

वहीं, उन्होंने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी करार देते हुए उस पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोहिया जी ने पार्टी में अपने परिवार के किसी सदस्य को स्थान नहीं दिया था लेकिन यहां तो पूरी पार्टी ही परिवार से ही भरी पड़ी है। अमर सिंह ने चुटीले अंदाज में कहा कि जिस तरह बेटी के जवान होने पर वर ढूंढा जाता है वैसे ही सपा परिवार में बच्चों के बड़े होने पर क्षेत्र ढूंढा जाता है कि वो कहां से चुनाव लड़ेगा।

अमर सिंह ने आजम खां पर कहा कि वो मुझे अवसरवादी कहता है। हां मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मेरी पत्नी राज्यसभा की सदस्य नही हैं। हां, मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मैंने करोड़ों रुपये का घोटाला कर विश्वविद्यालय नहीं बनाया है। आजम खां का बेटा विधानसभा में है। अमर सिंह यहीं नहीं रुके कहा कि आजम खां, मुलायम सिंह यादव का राजनीतिक पुत्र है। अगर झूठ बोलने पर कोई शोध हो तो आजम को पुरस्कार मिलेगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF