OMG! दोस्‍त ने बनाया शराब का छोटा पेग तो काट दिया अपने यार का प्राइवेट पार्ट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-08-2018 / 8:53 PM
  • Update Date: 27-08-2018 / 8:53 PM

तिरुवन्नामलाई। चेन्नई में शराब के पेग को लेकर दो मजदूरों में ऐसा विवाद उलझा की एक ने दूसरे का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। ये हैरान कर देने वाला मामला चेन्नई के तिरुवन्नामलाई से सामने आया है। बड़ा पेग न बनाने के चलते एक व्यक्ति ने अपने साथी पर हमला कर दिया, पहले तो सरवन ने मूर्ति के सिर पर एक बड़ा पत्थर दे मारा, जब मूर्ति जमीन पर गिर गया तो सरवन ने जेब से ब्लेड निकाला और उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक तिरुवन्नामलाई में दिहाड़ी पर मजदूरी करने वाले मूर्ति और सरवनन नाम के व्यक्ति काम के बाद रविवार रात कोलाथुर के राजमंगलम स्थित एक शराब की दुकान पर पहुंचे।

वहां उन दोनों ने जमकर शराब पी, कुछ देर बाद दोनों में शराब के पेग को लेकर बहस हुई और देखते ही देखते उनमें हाथा-पाई शुरु हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि, सरवनन ने एक पत्थर से मूर्ति के सिर पर वार किया, जिसके बाद मूर्ति गिर गया और उसके सिर से खून निकलने लगा।

सरवनन का गुस्सा इतने पर शांत नहीं हुआ, इसके बाद उसने अपनी शर्ट की जेब से एक ब्लेड निकाला और मूर्ति का प्राइवेट पार्ट (लिंग) को काट दिया। मूर्ति को दर्द से चीखता देख राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। एक जांच अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय मूर्ति का इलाज स्टेनली मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल में चल रहा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF