एलिस्टर कुक ने जड़ा 33वां टेस्‍ट शतक तो गिफ्ट में मिली 33 बीयर की बोतलें, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2018 / 7:01 PM
  • Update Date: 11-09-2018 / 7:01 PM

नई दिल्ली। एलिस्टर कुक ने अपने टेस्ट करियर का शानदार तरीके से खत्‍म किया। कुक ने अपने डेब्यू टेस्ट में पहला अंतर्राष्ट्रीय सैंकड़ा जड़ा था और तब से अब तक उन्होंने कुल 33 शतक जमाए। 33वां और आखिरी टेस्ट शतक कुक ने अपने करियर के आखिरी यानी 161वें टेस्ट मैच में ओवल पर जड़ा।

इतने शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने कुक के फेयरवेल टेस्ट को यादगार बनाने के लिए जो किया होगा वो तो दिखेगा ही लेकिन उससे पहले ब्रिटिश मीडिया ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। इंग्लैंड की मीडिया ने कुक को फेयरवेल पार्टी अलग से दी और साथ ही उन्हें 33 बीयर की बोतलें गिफ्ट की।

इंग्लिश मीडिया की ओर से कुक को फेयरवेल पार्टी चौथे दिन मैच के बाद दी गई। इस पार्टी में इंग्लैंड की मीडिया ने कुक के साथ कुछ हल्के फुल्के पल बिताए और साथ ही उन्हें 33 बीयर की बोतलें तोहफे में दी जो कि टेस्ट क्रिकेट में उनके लगाए सभी 33 शतकों के लिए है।

ब्रिटिश मीडिया ने बेशक 33 बीयर की बोतल कुक के 33 शतकों के लिए दी हो लेकिन इनमें से हर एक बीयर की बोतल खास है। पहली चीज तो ये कि हर बोतल अलग-अलग बीयर ब्रांड की है और दूसरी ये कि सभी बोतल इंग्लिश पत्रकारों के एक खास मैसेज को समेटे है। ब्रिटिश मीडिया के साथ इस मुलाकात के दौरान कुक थोड़े भावुक भी हो गए।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF