अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने 5वें दिन कमाए इतने करोड़

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-08-2019 / 7:42 PM
  • Update Date: 19-08-2019 / 7:42 PM

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से वीकेंड पर इसका कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है।

शुक्रवार को वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का कलेक्शन किया वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। तीसरे दिन फिल्म ने सबको चौंकाते हुए 23.58 करोड़ की कमाई की तो वहीं रविवार को फिल्म के कलेक्शन में शनिवार से भी ज्यादा उछाल देखने को मिला।

5वें दिन फिल्म ने अक्षय कुमार के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 27.54 करोड़ की शानदार कमाई की। आपको बता दें कि सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने इसरो वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सीमित संसाधनों के बावजूद अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मिशन मंगल को सफल बनाते हैं। फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षय के अलावा विद्या बालन भी अपनी एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोर रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शरमन जोशी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF