अक्षय कुमार ने वाईआरएफ में ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग फिर से शुरू की!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-10-2020 / 7:27 PM
  • Update Date: 11-10-2020 / 7:27 PM

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने वाईआरएफ के बिग टिकट एंटरटेनर, ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फ़िल्म बड़े ही दिलेर और बहादुर राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। देश में कोरोनावायरस महामारी के फैलने से पहले ही, बड़े बजट वाली इस हिस्टोरिक फ़िल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। अब बाकी हिस्से की शूटिंग को पूरा करने के लिए, वाईआरएफ ने वाईआरएफ स्टूडियो कॉम्पलेक्स के भीतर ही एक भव्य और बेजोड़ सेट तैयार किया है, साथ ही बिना किसी परेशानी के शूटिंग को पूरा करने के लिए सुरक्षा से जुड़ी सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रखा गया है।

हमारे एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि, “अक्षय ने इस महीने की 10 तारीख़ से शूटिंग शुरू की है और उनके लिए यह शूटिंग शेड्यूल काफी बिज़ी होने वाला है। सोनू सूद ने भी 10 तारीख़ से शूटिंग की शुरुआत की है। इस कॉम्पलेक्स शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत से पहले हर चीज़ को अच्छी तरह व्यवस्थित करने के लिए, टीम ने दिन-रात मेहनत की और बिना थके अपना काम जारी रखा। सबसे अच्छी ख़बर यह है कि बड़ी फ़िल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है, क्योंकि इससे इंडस्ट्री में दूसरों के मन में भी फिर से शुरू करने का भरोसा पैदा होगा। हमने सुना है कि, इस महीने की 13 तारीख़ को मानुषी भी शूटिंग में शामिल होने वाली हैं, जबकि संजय दत्त दिवाली के बाद अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा करेंगे।”

हमने इस बारे में जाने के लिए फ़िल्म के डायरेक्टर, चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कॉन्टेक्ट, और उन्होंने इस न्यूज़ को कन्फर्म करते हुए बताया कि, “जी हाँ, हमने वाईआरएफ स्टूडियो में पृथ्वीराज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और इस शानदार शूटिंग शेड्यूल को लेकर हमारी पूरी टीम काफी एक्साइटेड है!” हालांकि, वह इस शूटिंग के बारे में और जानकारी देने को इच्छुक नहीं थे।

साल 2017 की मिस वर्ल्ड और गॉर्जियस एक्ट्रेस, मानुषी छिल्लर ने इस फ़िल्म में लीडिंग लेडी की भूमिका निभाई है और पर्दे पर वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में वह राजा के दिल की रानी और बेहद ख़ूबसूरत ‘संयोगिता’ का किरदार निभा रही हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF