अज्जी की कहानी आपके मन में सिहरन पैदा कर देगी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-09-2017 / 10:21 PM
  • Update Date: 27-09-2017 / 10:21 PM

मुंबई। फिल्मकार देवाशीष मखीजा की फिल्म ‘अज्जी’ 22वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट हो चुकी है. ये फिल्म बुसान फिल्म महोत्सव के करंट्स सेक्शन में दिखाई जाएगी। ये एक 65 साल की दादी की कहानी है जो अपनी पोती के साथ हुए बलात्कार का बदला लेती है। ट्रेलर के मुताबिक एक शख्स 9 साल की लड़की का रेप कर देता ह। लड़की घायल अवस्था में घर पहुंचती है और ये बात अपनी दादी को बताती है लेकिन पुलिस और सिस्टम उस लड़की को न्याय दिलाने के लिए कुछ नहीं करते हैं।

आखिरकार लड़की की दादी खुद ही गुनहगार से बदला लेने की ठानती है जिसमें उसकी मदद एक कसाई करता है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप सिहर जाएंगे और हो सकता है कि शर्म से आपकी आंखें भी झुक जाएं। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के करंट्स सेक्शन में ‘अज्जी’ के अलावा 9 फिल्में शामिल हैं और इसके ज्यूरी हैं हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और लेखक ओलिवर स्टोन।

अज्जी का मतलब होता है दादी और इस फिल्म में एक दादी का इंतकाम दिखाया गया है। ‘अज्जी’ में मनुज शर्मा, सुधीर पांडे और स्मिता तांबे जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। अज्जी एक डार्क फिल्म है और समाज के उस चेहरे से पर्दा उठाती है जो बलात्कार पीड़ित की मदद के लिए आगे आने की बजाय उसे ये हिदायत देता है कि वो ये बात किसी को ना बताए।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF