जीत के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- दिल्ली वालों गजब कर दिया आपने… आई लव यू

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-02-2020 / 7:12 PM
  • Update Date: 11-02-2020 / 7:12 PM

नई दिल्ली। प्रचंड जीत सुनिश्चित होने के बाद पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं के सामने आए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आते ही सबसे पहले भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद, वंदे मातरम के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि दिल्लीवालो, गजब कर दिया…आई लव यू। उन्होंने जीत को हर दिल्ली वाले और विकास की जीत करार दिया।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि आज मंगलवार यानी हनुमानजी की का दिन है और उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है। उन्होंने कहा कि यह सभी दिल्लीवासियों की जीत है। दिल्ली ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा जताया है, इसके लिए शुक्रिया। यह नई राजनीति देश के लिए शुभ संदेश है। दिल्ली ने नई राजनीति को जन्म दिया है।

उन्होंने कहा, दिल्ली के लोगों ने आज एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है। इसका नाम है काम की राजनीति। दिल्ली के लोगों ने साफ संदेश दे दिया है कि वोट उसी को जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा। वोट उसी को सस्ती बिजली, घर घर को पानी देगा। हमारे मोहल्ले में सड़क बनवाएगा। यह नई किस्म की राजनीति है और यह देश के लिए शुभ संकेत है। यह केवल दिल्ली के लिए जीत नहीं है बल्कि भारत माता की जीत है, यह पूरे देश की जीत है।

अरविंद केजरीवाल मतदान से पहले हनुमान मंदिर जाने को लेकर भाजपा नेताओं के निशाने पर थे। अब परिणाम आने के बाद उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, आज भगवान हनुमान का दिन है जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें।

हम दिल्ली वाले प्रभु से कामना करते हैं कि हमें शक्ति दे कि जैसे पिछले 5 साल हमने दिल्ली की सेवा की उसी तरह से हम सभी दो करोड़ लोग मिलकर अगले 5 साल एक अच्छी दिल्ली बना सकें। अरविंद केजरीवाल ने सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, सभी ने दिन रात मेहनत की। मेरे परिवार ने भी खूब मेहनत की। आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF