जम्मू के बाद अब गुजरात में कठुआ ‘कांड’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-04-2018 / 11:05 PM
  • Update Date: 15-04-2018 / 11:05 PM

सूरत। जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप के मामलो के बाद अब गुजरात में भी एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। गुजरात में एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची के शव पर 86 घाव पाए गए हैं। इनमें से कुछ निशान बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर मिले हैं। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद रेप का मामला सामने आया है।

कई दिनों तक किया गया गुजरात
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हत्या से पहले उसे कम से कम 8 दिनों तक प्रताड़ित किया गया है। जिसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया। पुलिस को बच्ची का शव 6 अप्रैल को मिला था जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसके पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को 8 दिनों तक बुरी तरह प्रताड़ित किया गया जिसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान
सूरत सिविल हॉस्पिटल में फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेरकर के मुताबिक बच्ची के शरीर पर कई घाव लकड़ी से बने हथियार से हुए हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान दो बड़े घाव मिले जो एक दो दिन पुराने हैं बाकी उसके शरीर पर पर 86 घाव मिले हैं। जिसमें से कुछ उसके प्राइवेट पार्ट पर मौजूद हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बच्ची की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF