मारपीट मामले में बरी हुए आदित्य पंचोली, बाउंसर बोला- जरूर दिलाऊंगा सजा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-09-2018 / 1:25 AM
  • Update Date: 07-09-2018 / 1:25 AM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने नाइट क्लब के बाउंसर पर हमला करने के मामले में बरी कर दिया है। बांद्रा की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि पंचोली के खिलाफ पेश किए गए सबूत उन्हें दोषी साबित करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। ऐसे में कोर्ट ने पंचोली को इस मामले से बरी कर दिया।

लेकिन वहीं इस मामले में शिकायत करता बाउंसर इस फैसले और पुलिस की तफ्तीश से हैरान है। बाउंसर मंदार पटोले का आरोप है कि, पुलिस ने जानबूझकर इस मामले में बेहद लचीला तफ्तीश किया है। जिसका फायदा उठाकर आदित्य पंचोली बरी हो गए हैं। उसके पास तमाम सबूर और वीडियो है, वो इस फैसले के खिलाफ अपील करेगा और सुनिश्चित करेगा की एक्टर को सजा मिले।

आदित्य पंचोली पर आरोप था की उन्होंने 2015 आदित्य पंचोली नाइट क्लब ट्राईलोजी में एक बाउंसर मंदार पटोले पर हमला किया था। उस वक्तए एक्टर शराब के नशे में और पब में अपनी पसंद का गाना बजवाना चाहते थे। जब ऐसा नहीं हुआ तो आदित्य ने वहां हंगामा कर दिया था और जब सुरक्षा में तैनात बाउंसर मंदार ने उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने उस पर हमला किया था। इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर कराए जाने पर पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF