एक्टर फराज खान का निधन, ब्रेन इंफेक्शन से थे पीड़ित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-11-2020 / 1:58 PM
  • Update Date: 04-11-2020 / 1:59 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर फराज खान का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। इस बात की जानकारी पूजा भट्ट ने ट्विटर के जरिए शेयर की है। फराज खान बीते कई दिनों से बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती थे। फराज खान का न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर का इलाज चल रहा था। बीते दिनों पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फराज के इलाज के लिए चंदा इक्ट्ठा करने की लोगों से अपील की थी।

पूजा भट्ट ने फराज खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है… आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है, वह कोई नहीं भर सकता।

अभिनेता फराज खान के दशक में आई ‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेता फराज खान बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे थे। 14 अक्टूबर को फराज खान के ब्रेन इंफेक्शन से पीड़ित होने की खबर आई थी, जो उनकी छाती तक फैल गया था। उपचार के लिए उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF