यूपी : मिनी बस से टकराई बरातियों से भरी बस – 11 लोगों की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-09-2018 / 12:40 PM
  • Update Date: 05-09-2018 / 12:40 PM

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मंगलवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 25 अन्य घायल हैं। दुर्घटना मडराक टोल प्लाजा के निकट हुआ। बारातियों से भरी बस अलीगढ़ से फीरोजाबाद जा रही थी। हादसे की वजह बूंदाबांदी से सड़क पर फिसलन और मिनी बस की तेज रफ्तार बताई जा रही है।

एक्सीडेंट की जानकारी लगते ही एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी सहित तमाम बड़े अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए थे। घटना पर दुख जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। 24 सीट वाली मिनी बस में 45-50 सवारियां थीं। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, अलीगढ़ के मुहल्ला अमोलिया निवासी दानिश की शादी के लिए करीब 50 लोग बारात के साथ फिरोजाबाद जा रहे थे। इसी दौरान मडरोक टोल प्लाजा से 2 किलो मीटर आगे बारातियों की बस सामने से आ रही एक मिनी बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनो बसों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घालय हो गए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF