फिल्म ‘सिंबा’ का पहला गाना ‘आंख मारे’ र‍िलीज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-12-2018 / 1:12 PM
  • Update Date: 06-12-2018 / 1:12 PM

मुंबई। रणवीर और सारा की फिल्म ‘सिंबा’ का पहला गाना ‘आंख मारे’ र‍िलीज हो गया है। इस गाने में रणवीर और सारा की जबरदस्त केमिस्ट्री जरूर आपका दिल जीत लेगी। सिंबा के दमदार ट्रेलर के लिए तारीफें बटोर रहे रणवीर सिंह फिल्म के पहले गाने ‘आंख मारे’ में सारा संग जबरदस्त मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फिल्म गोलमाल की टीम भी गाने में रणवीर और सारा संग मस्ती करती नज़र आ रही है।

गाने में सारा अली खान का अलग ही अवतार देखने को मिला है। यहां सारा चिल करती नजर आई हैं। बाइकर्स के बीच से दाख‍िल होते हुए उनके तेवर भी काफी लाजवाब लग रहे हैं। आमतौर पर फिल्मों और दृश्यों में रणवीर सिंह अपनी एनर्जी से सामने वाले कलाकारों पर काफी भारी पड़ते नजर आते हैं। लेकिन इस गाने में सारा ना केवल उनका साथ देते बल्कि डांसिंग स्टेप में वह रणवीर को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

बता दें कि ये गाना 1996 में आई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे’ सपने का हिट सॉन्ग ‘ओ लड़का आंख मारे’ का रीमेक है। गाने की शुरुआत में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर यह कहते भी नजर आ रहे हैं कि ‘ओह एक और रीमेक’। इसी के साथ गाने में पुराने वाले गाने को याद रखने के लिए, बहाने से कुमार सानू की आवाज का भी इस्तेमाल किया गया है।

‘सिंबा’ तेलुगू में बनी फिल्म ‘टेंपर’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में की गई है। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF