2020 में रिलीज होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-05-2019 / 6:15 PM
  • Update Date: 04-05-2019 / 6:15 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देते हुए एलान किया था कि उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ होगी। इसके बाद से इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि आमिर की ये फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, “तारीख को मार्क कर लें।

आमिर खान की नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ किया जाएगा। लीड रोल में होंगे आमिर खान। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित। बता दें कि अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने अपने फैंस के लिए बड़ा एलान करते हुए अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ होगी। इस फिल्म का निर्देशन ‘अद्वैत चंदन’ करेंगे। अद्वैत ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का निर्देशन किया था।

आमिर खान ने बताया कि उनकी ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशयल अडेप्शन होगी।‘फॉरेस्ट गंप’ एक हॉलीवुड मूवी है जिसमें मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स नजर आए थे। फिल्म को बेस्ट पिक्चर के लिए एकेडमी अवार्ड मिल चुका है। आमिर खान की इस फिल्म का मुकाबला ऋतिक रोशन की ‘क्रिश 4’ और रणबीर कपूर-अजय देवगन की ‘लव रंजन नेक्स्ट’ से है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी दिन बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भी रिलीज हो सकती है। हालांकि सलमान खान की इस फिल्म का नाम अभी तक पता नहीं चल सका है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF