एक्टिंग में दिलचस्पी नही थी : जायरा वसीम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-10-2017 / 9:03 PM
  • Update Date: 08-10-2017 / 9:03 PM

मुंबई। फिल्म ‘दंगल’ में रेसलर गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस जायरा वसीम जल्द ही एक बार फिर आमिर खान के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आने वाली हैं। कश्मीर की रहने वाली जायरा खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें इतनी कम उम्र में ही बॉलिवुड की बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला। 11वीं क्लास की स्टूडेंट जायरा अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के बीच बेहतर तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हैं।

जायरा ने कहा कई बार मैं इंटरव्यूज के दौरान थोड़ी नर्वस भी हो जाती हूं कि मुझे क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं। ऐक्टिंग में मेरी दिलचस्पी कभी नहीं रही है। मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं आगे चलकर ऐक्टिंग करूंगी। मैं तो फिल्में भी ज्यादा नहीं देखा करती थी।

जब वे लोग मेरे आॅडिशन के लिए आए, तो मैंने सोचा कि चलो एक मौका लेकर देखते हैं। मुझे पूरी तरह यकीन था कि यह फिल्म मुझे नहीं मिलने वाली है, मगर अब मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि जहां एक फिल्म की उम्मीद नहीं थी, वहां दो-दो फिल्में मिल गईं। रही बात आमिर सर की, तो उनके साथ कौन काम करना नहीं चाहेगा? मैं तो बहुत खुश हूं कि उनके साथ रहकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला।

दंगल’ के बाद बस, यही बदला है कि अब मैं एक दिन कश्मीर में होती हूं, तो दूसरे दिन मुंबई में। उसके अलावा जिंदगी वैसे ही है, जैसी पहले थी। हां, अब लोगों का प्यार मिलता है। कभी भी बाहर निकलती हूं, तो लोग तस्वीरें और आॅटोग्राफ लेने के लिए मेरे पास आते हैं।

 

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF