विकास दुबे पर अब 5 लाख रुपए का इनाम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-07-2020 / 6:10 PM
  • Update Date: 08-07-2020 / 6:10 PM

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की खर देने वाले को अब पुलिस की तरह से 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बुधवार को इनाम की राशि बढ़ाने की घोषणा की है। शुरुआत में विकास दुबे की खबर देने वाले को 50 हजार रुपए के इनाम का ऐलान किया गया था फिर इसे बढ़ाकर 1 लाख रुपए कर दिया गया। सोमवार को इनाम की इस राशि को बढ़ाकर 2.5 लाख रुपए कर दिया गया।

बुधवार को इस इनामी राशि को अब दोगुना करके 5 लाख रुपए कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश में किसी भी अपराधी पर घोषित यह सबसे बड़ा इनाम है। विकास दुबे के बाद प्रदेश दो सबसे ज्यादा इनाम वाले अपराधी वह हैं, जिनपर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम है। ढाई-ढाई लाख रुपये के ईनाम वाले बदमाशों की लिस्ट में एक मेरठ का मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो है और दूसरा पश्चिमी यूपी का ही आशुतोष है। ऐसे में यूपी के अगर तीन सबसे ज्यादा इनाम वाले बदमाशों की बात की जाए तो वह विकास, बद्दो और आशुतोष हैं।

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 व 3 जुलाई की रात दबिश देने गई पुलिस की टीम के एक सीओ, तीन दारोगा तथा चार सिपाही की हत्या का मुख्य आरोपित हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अभी भी प्रदेश की पुलिस पकड़ से बाहर है। भारी भरकम टीमें प्रदेश के साथ बाहर भी उसकी तलाश में लगी हैं। इसके साथ ही पुलिस ने मोस्टवांटेड विकास दुबे जगह-जगह पर पोस्टर्स लगवाए हैं। इनमें टोल प्लाजा के साथ ही प्रदेश के बार्डर पर भी जगह-जगह विकास दुबे के पोस्टर्स लगे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF