35 साल की हुई उदिता गोस्वामी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-02-2019 / 7:05 PM
  • Update Date: 09-02-2019 / 7:05 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही है। एक समय था जब बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हॉट सीन्स देने वाली एक्ट्रेस हुआ करती थी। बॉलीवुड की कई फिलेमिन की हैं व उनमें अपनी बोल्डनेस भी बताई है। बता दें, उदिता गोस्वामी ने बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की आरंभफिल्म ‘पाप’ से की थी जिसमे हमे उदिता का बहुत ज्यादा बोल्ड रूप भी देखने को मिला था।

पहली ही फिल्म से उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा था। अपनी इस फिल्म में उदिता के साथ बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आए थे। बता दें, उदिता का जन्म 9 फरवरी, 1984 को देहरादून में हुआ था। उदिता ने अपना करियर फिल्मों से ही प्रारम्भ किया था व अपने करियर में जितनी फिल्में की है सभी में अपनी बोल्डनेस बताई है। लेकिन अब उदिता बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं।

उदिता ने फिल्मो से पहले बहुत ज्यादा एडवरटाईजमेंट भी किये है। 2005 में उदिता इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म ‘जहर’ व 2006 में ‘अक्सर’ में नजर आई। उन्होंने ‘अगर’, ‘किससे प्यार करूं’, ‘फॉक्स’, ‘मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है’, ‘डायरी ऑफ बटरफ्लाई’ जैसी फिल्मों में कार्य किया है। 2013 में उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से विवाह कर फिल्मों को अलविदा कह दिया। इतना ही नहीं बीते वर्ष नवम्बर में उदिता दूसरी बार माँ बनी हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF