32 साल की हुई सोनाक्षी सिन्हा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-06-2019 / 9:55 AM
  • Update Date: 02-06-2019 / 9:55 AM

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दबंग फिल्म से की थी लेकिन लुटेरा में उनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा था। आज सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है। उनका जन्म 2 जून, 1987 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। क्या है सोनाक्षी की पसंद, कैसा रहा उनका करियर आइये जानते हैं।

सोनाक्षी ने दबंग फिल्म से बॉलीवुड में दमदार एंट्री की थी। इसमें उन्होंने सलमान की पत्नी का रोल प्ले किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन कम किया था। सोनाक्षी ने फिल्म करियर शुरू करने से पहले बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया है। उन्होंने 2005 में मेरा दिल लेके देखो के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया था। सोनाक्षी अपने पैरेंट्स के लिए भी कपड़े डिजाइन करती हैं।

इसके अलावा सोनाक्षी ने मॉडल के रूप में रैंप वॉक भी किया है। वे 2008 और 2009 में लैक्मे फैशन वीक के लिए रैंप पर वॉक किया था। उन्हें साड़ी बहुत पसंद है शायद यही कारण है कि वे अधिकतर फिल्मों में साड़ी पहने हुए नजर आईं। लुटेरा में फिल्म में सोनाक्षी पेंटिंग करते नजर आई थीं। वे सच में एक अच्छी पेंटर है। खाली समय में वे पेंटिंग करना पसंद करती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग की सफलता के बाद दबंग 2 में नजर आ चुकी हैं। अब वे इसके तीसरे पार्ट में भी सलमान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF