25 साल बाद साथ नजऱ आएंगे संजय दत्त और श्रीदेवी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-07-2017 / 2:30 PM
  • Update Date: 13-07-2017 / 2:30 PM

चेतन भगत के नॉवल पर आधारित अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स से फिल्म डायरेक्शन की शुरुआत करने वाले अभिषेक वर्मन अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला मिलकर प्रड्यूस करेंगे। इस फिल्म में 25 साल बाद संजय दत्त और श्रीदेवी एकसाथ दिखाई दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित होगी जिसका आइडिया करण जौहर के पिता मरहूम यश जौहर का था। इस आइडिया पर अभी तक फिल्म नहीं बन सकी थी और अब इसकी जिम्मेदारी करण ने अपने शागिर्द अभिषेक को दी है। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी ने 6 महीने पहले ही इस फिल्म के लिए करण जौहर को मंजूरी दे दी है। जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग के सिलसिले में भी श्रीदेवी आजकल करण जौहर के काफी नजदीक हैं।

अगर संजय दत्त भी इस फिल्म में कास्ट किए जाते हैं तो वह श्रीदेवी के साथ 25 साल बाद दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों को 1993 की क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह में देखा गया था जिसका डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था जबकि इसे प्रड्यूस यश जौहर ने किया था।

कहा जा रहा है कि अभिषेक ने स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे दिया है और फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभिषेक और करण कॉमेंट के लिए उपलब्ध नहीं थे। ऐसी भी अफवाह है कि इस फिल्म का नाम न तो कलंक होगा और न शिद्दत। फिल्म के लिए नए टाइटल की तलाश जारी है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF