रेडियो लोगों को करीब लाया: मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2018 / 6:18 PM
  • Update Date: 13-02-2018 / 6:18 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्व रेडियो दिवस पर विश्व में रेडियो से जुड़े लोगों और श्रोताओं को अपनी शुभकामनाएं दी। मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देश में लोगों को विभिन्न मुद्दों पर संबोधित करते हैं। प्रधानमंत्री ने एक बयान में कहा, विश्व रेडियो दिवस पर मैं विश्व में रेडियो से जुड़े सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं, जिनमें इस उद्योग जगत के लगे सभी लोग और श्रोता शामिल हैं।

उन्होंने आशा जताई कि संचार का यह माध्यम सीखने, जानने, मनोरंजन और एक साथ बढ़ने का हमेशा मुख्य बिंदु रहेगा। मोदी ने रेडियो के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि यह लोगों को करीब लाता है और वह खुद ‘मन की बात’ के माध्यम से इसका अनुभव ले रहे हैं। प्रधानमंत्री ने ‘मन की बात’ के लिंक भी साझा किए, जिसमें उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर लोगों द्वारा साझा किए किए गए विचारों पर बात की थी। सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने ट्वीट में कहा, विश्व रेडियो दिवस पर शुभकामनाएं। संचार के सबसे दमदार तरीकों में से एक रेडियो ने हमारी जिंदगी को कई तरीकों से छुआ है। चाहे प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने की बात हो या गानों की, आवाज की ताकत के माध्यम से रेडियो ने जिंदगी के विभिन्न रंग बिखेरे हैं। यूनेस्को ने दुनिया भर के सभी रेडियो स्टेशनों से अपनी सारी विविधता में खेल के सौंदर्य को प्रदर्शित करने का आह्वान किया है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF