पीएम मोदी का 56 इंच का ‘सीना’ झूठा: गुलाम नबी आजाद

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2018 / 8:08 PM
  • Update Date: 13-02-2018 / 8:08 PM

वाराणसी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद मंगलवार को वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी मौजूद थे। इस दौरान गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मोदी का ये कहना है कि उनका 56 इंच का सीना है, ये एक झूठा दावा है। ये 70 साल में सबसे कमजोर सरकार है। गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री मोदी के ’56 इंच के सीने’ को कागजी बताते हुए केंद्र सरकार को टेलीविजन की सरकार बताया।

मोदी सरकार में सबसे ज्‍यादा हमले
आजाद ने कहा – सीमा पर जितने हमले मोदी सरकार में हुए इससे ज्यादा कभी नहीं हुए। पिछले 70 वर्षों के इतिहास में मैंने इससे कमजोर सरकार नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि अभी तक तो सिर्फ कश्मीर असुरक्षित था, लेकिन अब तो जम्मू भी सुरक्षित नहीं है

भागवत जी की सेना की देश को जरूरत नहीं
संघ प्रमुख मोहन भागवत के मुजफ्फरपुर में दिए गए बयान पर गुलाम नबी आजाद ने कहा – हमारी सेना कमजोर नहीं है। यह वहीं सेना है जिसने पूर्व में पाकिस्तान के तीन हमलों का करारा जवाब दिया है। कमी सरकार में है और भागवत जी की सेना की देश को जरूरत नहीं है।

हम भी सीमा पर चलने को तैयार
उन्होंने कहा कि मोहन भागवत को चाहिए वह प्रधानमंत्री को समझाएं, लोगों को बचाएं। उन्हें जाना है सीमा पर तो जाएं, उन्हें रोका किसने है। हम भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ टेलीविजन पर दिखने वाली सरकार है और इनका जमीनी स्तर पर जनता से कुछ लेना-देना है।

इस सरकार में बढ़ी बेरोजगारी और महंगाई
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार नौजवानों को रोजगार देने में और किसानों का उत्थान करने में असफल रही है। इस सरकार में बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF