एमपी : उज्जैन के घट्टिया में कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-02-2018 / 5:18 PM
  • Update Date: 14-02-2018 / 5:18 PM

उज्जैन। घट्टिया में एक कार(एमपी-09-सीवी-7613) चालक ने एक ही किमी के अंदर दो बाइकों को टक्कर मार दी। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक और एंबुलेंस फोड़ दी। इसके बाद एंबुलेंस को पलटा दिया। कार इंदौर के बिजली नगर निवासी कैलाश शिवा के नाम से रजिस्टर्ड है, इसकी नंबर प्लेट पर एमपी गवर्नमेंट भी लिखा है।

अस्पताल में डॉक्टर नहीं होने से एक घायल भेरूसिंह पिता इंदरसिंह निवासी धन्नाखेड़ी ने दम तोड1 दिया। ग्रामीण इस बात से भी गुस्सा गए और अस्पताल में तोड़-फोड़ कर दी। शव को अस्पताल के सामने चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। जिससे इंदौर कोटा मार्ग बंद हो गया। चक्काजाम से सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। पुलिस ने पहुंचकर ग्रामीणों चक्काजाम खुलवाने के लिए समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने।

बताया जा रहा है कि उज्जैन की तरफ से आ रहा कार चालक आगर की ओर जा रहा था। घटना के एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई, जिससे ग्रामीण और ज्यादा आक्रोशित हो गए। टेलीफोन एक्सचेंज के सामने बाइक को टक्कर मारने के बाद कार ड्राइवर गाड़ी दौड़ते रहा, इस दौरान बाइक कार के बीच में फंस गई।

घट्टिया से इलाज करवाकर तुलहेड़ा लौट रहे जीवन सिंह पिता शंभूसिंह व उसकी बहन सोना को कार ने टक्कर मारी जिसे दोनों घायल हो गए। जिन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय उज्जैन भेज गया। वहीं मौके पर भगवान पिता देव जी निवासी धन्ना खेड़ी की अस्पताल में घटिया में इलाज के दौरान मौत हो गई। मूलचंद पिता रणछोड़ व भगवान पिता देव की भी मौके पर ही मौत होना बताया जा रहा है।

चक्का जाम कर रहे लोग प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। अस्पताल में चिकित्सक नहीं होने से प्राथमिक उपचार भी नहीं दिया जा सका जिससे भेरूसिंह की मौत हो गई जिसकी लाश लेने आए एम्बुलेंस को ग्रामीणों ने बस स्टैंड चौराहे पर दो बार पलटी खिलाकर तोड़फोड़ कर दी। देर से पहुंचने की बात को लेकर एम्बुलेंस चालक से मारपीट की।

पुलिस जवानों की समझाइश के बाद भी लाश को उठाने नही दे रहे है। पुलिस व प्रशासन के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अस्पताल की व्यवस्था सुधारने, पूरे समय चिकित्सक तैनात करने की मांग करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF