कासगंज हिंसा : एसपी का दावा – चंदन के पिता को धमकी मिलने की खबर झूठी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-02-2018 / 1:49 PM
  • Update Date: 03-02-2018 / 1:49 PM

कासगंज। कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के पिता को धमकी दिए जाने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जिले के एसपी ने कहा कि मृतक के पिता को धमकी मिलने की खबर सही नहीं है।

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पीड़ित परिवार को आरोपियों की तरफ से धमकी मिली है। इसके बाद चंदन के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई। लेकिन अब पुलिस दावा कर रही है कि धमकी जैसी कोई घटना नहीं हुई है। एसपी पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, मेरी मृतक के पिता से बात हुई है।

उन्होंने बताया कि सडक़ पर मोटरसाइकल पर दो लडक़े जा रहे थे, वे ऐसा कह रहे थे। मैंने उनसे कहा कि आप लिखित में दे दीजिए कि आपकी जान को खतरा है तो मुकदमा कायम करके आवश्यक कार्रवाई की जाए परंतु उन्होंने कुछ भी लिखकर देने से मना कर दिया। एसपी ने आगे कहा कि ऐसी भी बातें सामने आई हैं कि कुछ लोगों द्वारा दबाव या हेरफेरकर चंदन के पिता से धमकी वाला बयान दिलवाया गया।

ऐसे आरोपों की भी जांच की जा रही है। उन्होंने आगे बताया, एक समाचार एजेंसी के संवाददाता ने बिना आधिकारिक वर्जन लिए धमकी की खबर चला दी थी। इस मामले में हमने एजेंसी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में बात की है और उनसे कहा है कि कासगंज की कोई भी खबर हो तो हमारा आधिकारिक वर्जन जरूर रखें।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF