जम्मू-कश्मीर: इमारत में अब भी छिपे हैं आतंकी, 30 घंटे से ऑपरेशन जारी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2018 / 11:52 AM
  • Update Date: 13-02-2018 / 11:52 AM

श्रीनगर। यहां सिक्युरिटी फोर्स और आतंकियों के बीच बीते 30 घंटे से एनकाउंटर जारी है। उधर, जम्मू के रायपुर में फोर्स सर्च ऑपरेशन चला रही है। हेलिकॉप्टर की भी मदद ली गई है। सोमवार तड़के आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश की थी, जिसे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया था। गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। आतंकी एक बिल्डिंग में छिपे हुए हैं।

इस बीच सुंजवान आर्मी कैंप में मंगलवार को एक और जवान का पार्थिव शरीर मिला। यहां हमले में शहीदों की संख्या 6 हो गई। कश्मीर में 3 दिन में दो आतंकी हमले हुए। दोनों की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सुंजवान आर्मी कैंप पर हमले का मास्टर माइंड पाक बेस्ड जैश-ए-मोहम्मद का चीफ अजहर मसूद है, जिसे वहां पर सपोर्ट मिलता है।

ऑपरेशन अभी भी जारी

सीआरपीएफ के आईजी ऑपरेशन जुल्फिकार हसन ने कहा, फोर्स और आतंकियों के बीच अभी भी एनकाउंटर जारी है। हम एहतियात बरत रहे हैं कि किसी तरह के जान-माल का नुकसान न हो।

CRPF कैंप पर हमला, एक जवान शहीद

श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप पर सोमवार को आतंकियों ने हमला किया। फोर्स ने इसे नाकाम कर दिया। ये आतंकी AK-47 राइफल समेत कई हथियार लिए हुए थे। सीआरपीएफ के स्पोक्सपर्सन ने बताया, कैंप के संतरी ने सोमवार तड़के 4.30 बजे दो संदिग्धों को बैग और हथियारों के साथ देखा। संतरी चिल्लाया और फायरिंग की।

आतंकी फौरन उस जगह से भागे और पास की एक अंडरकंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में पनाह ली। सीआरपीएफ ने बिल्डिंग को घेरा हुआ है। सीआरपीएफ के आईजी रविदीप सहाय ने बताया कि जहां आतंकी छिपे हैं, वहां से 5 परिवारों को बाहर निकाल लिया गया है। ऑपरेशन जारी है। आतंकियों की फायरिंग को देखते हुए और जवान भेजे गए हैं ताकि आतंकी भागने न पाए।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF