गुजरात: शराब पीकर ट्रक चला रहे ड्राइवर ने चार वाहनों को रौंदा, 9 लोगों की मौत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2018 / 10:11 PM
  • Update Date: 13-02-2018 / 10:11 PM

अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा जिले में शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक ने एक के बाद एक चार वाहनों को अपने चपेट में ले लिया, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए है। इन सभी को पालनपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक अमीरगढ़ और पालनपुर के निवासी थे। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना मंगलवार तड़के की है। पुलिस ने बताया कि राजस्थान की ओर से आर रहे ट्रक ने पालनपुर के आरटीओ सर्कल के पास स्टेयरिंग से काबू खो दिया था। जिसके वजह से ट्रक एक स्वीफ्ट कार सहित सड़क के किनारे खड़े एक के बाद तीन आटो रिक्शा को रौंदते हुए बिजली के खंभे से टकरा गया। पुलिस के मुताबिक ट्रक की चपेट में आने से स्वीफ्ट कार में सवार चार युवकों छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल आठ लोगों में से तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना में घायल पांच लोगों का पालनपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी। उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसने कबूल किया कि गलती से उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया। जिसके कारण ट्रक की रफ्तार तेज होने से सड़क के किनारे खड़े एक के बाद एक वाहन को रौंद दिया। पुलिस ने बताया कि घटना में अमीर गड़ के चार युवक और पांच ओटो रिक्सा चालक शामिल है। सभी का पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF