टीवी कलाकारों ने लोहड़ी, मकर संक्रांति की ताजा की यादें

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-01-2018 / 8:51 PM
  • Update Date: 12-01-2018 / 8:51 PM

मुंबई। तेजस्वी प्रकाश, वत्सल शेठ और प्रियंवदा कांत जैसे टीवी के सितारों ने लोहड़ी और मकर संक्रांति की यादें ताजा की। धारावाहिक ‘तेनाली रमा’ में काम करने वाली प्रियंवदा कांत ने कहा, मेरे पास बचपन से त्योहार की बहुत सारी यादें हैं। चूंकि मैं दिल्ली से हूं, हम लोहड़ी के त्योहार के लिए बहुत उत्सुक रहते थे। मैं और मेरे दोस्त एक साथ अलाव के आसपास नृत्य करते थे और इसमें बहुत मजा आता था।

मैंने इस परंपरा को मुंबई में भी बनाए रखा है और हम हर साल दोस्त के बगीचे में यह त्योहार मनाते हैं। हासिल में काम करने वाले वत्सल शेठ ने कहा, हर साल मैं पतंग उड़ाने के लिए अहमदाबाद जाता हूं, वहां पूरा वातावरण उत्सवमय हो जोता है और लोगों में नई ऊर्जा आती है। इस साल ‘हासिल’ के तंग कार्यक्रम के कारण मैं अहमदाबाद नहीं जा सकूंगा। पतंग उड़ाना गुजरातियों के खून में है।

हालांकि, इस वर्ष मैं शो के सेट पर पतंग लाऊंगा और शूटिंग के दौरान उसे उड़ाऊंगा। ‘रिश्ते लिखेंगे हम नया’ में काम करने वाले तेजस्वी प्रकाश ने कहा, मकर संक्रांति का त्योहरा मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मेरा राजस्थान के साथ एक विशेष संबंध है, यहां तक कि मेरे पिछले शो की शूटिंग भी वहीं हुई थी। हमें बहुत मजा आया था, हमने पतंग उड़ाएं और मिठाई खाई।

यह शांति एवं समृद्धि और नई शुरूआत का त्योहार है। मैं पतंग उड़ाने का आनंद उठाता हूं, मैं हर साल ऐसा करता हूं और मैं इसमें बहुत अच्छा हो गया हूं। आकाश में सुंदर और रंगीन पतंगों को देखना सबसे अच्छा लगता है और पूरा वातावरण उत्सवमय और खुशहाल बन जाता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF