पीडीपी विधायक बोले- कश्मीर के आतंकी हमारे भाई हैं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2018 / 6:31 PM
  • Update Date: 11-01-2018 / 6:31 PM

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है। अब पीडीपी के विधायक एजाज अहमद मीर ने कश्मीर पर जारी संघर्ष पर विवादास्पद बयान दिया है। मीर ने कश्मीर की शांति छिनने वाले आतंकियों को भाई कहा है। मीर यहीं नहीं रूके और उन्होंने मारे गए आतंकियों को शहीद भी बताया और साथ ही उन्हें कश्मीर मसले पर हो रही बातचीत में शामिल करने की भी बात कही।

जम्मू कश्मीर विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए पीडीपी विधायक ने कहा है कि केंद्र ने जो वार्ताकार नियुक्त किये हैं, उन्हें कश्मीर में अलगाववादियों और आतंकियों से भी बात करनी चाहिए। आतंकवादी भी हमारी रियासत के रहने वाले है, जो मर रहे है वो हमारे ही बच्चे है। मुझे लगता है ये हमारी सामूहिक नाकामी है। उन्‍होंने कहा कि मेरा मानना है कि ये सिलसिला कब तक चलता रहेगा। हमने 200 को मारा है, और 200 मरेंगे आखिर कहीं तो इस खूनी खेल को रोकना होगा।

एएनआई के मुताबिक मीर ने कहा कि कश्मीर के आतंकी हमारे भाई हैं और वो मर नहीं रहे बल्कि शहीद हो रहे हैं। इनमें से कुछ तो नाबालिग हैं, जिन्हें यह भी नहीं पता वो क्या कर रहे हैं। मीर ने आगे कहा कि हमें तब भी दुख होता है, जब हमारे जवान शहीद होते हैं। हमें जवानों के साथ ही आतंकियों के परिवारों के साथ भी सद्भावना रखनी चाहिए।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF