ठंड में इसलिए सेक्स के लिए ज्यादा उत्साहित रहते हैं पुरूष

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-01-2018 / 7:24 PM
  • Update Date: 13-01-2018 / 7:24 PM

आपके वैवाहिक जीवन में कई सुख मिलने के साथ जो सबसे महत्वपूर्ण सुख होता है उसको हम सेक्स कहते है। आपकी शादी के अगर कई साल हो चुके है तो आपने जरूर ये अनुभव किया होगा कि आखिरकार क्यों मर्द किसी और मौसम से ज्यादा सर्दियों में सेक्स करने में ज्यादा ध्यान देते है। सर्दियां आते ही आपके रिश्तों में भी सुधार क्यों होने लगता है। आखिर क्यों मर्द सर्दियों में आपने पार्टनर के तरफ ज्यादा आकर्षित होते है। क्या आप जानते है कि ऐसा किस कारण होता है।

पुरुष होते है ज्यादा मूड में
आपको बता दें कि सर्दियों के मौसम में पुरुष ज्यादा मूड में होते है। सेक्स की तरफ उनकी रुचि बढ़ जाती है। बाहर की ठंडी हवा उनको आपके पास ले जाने के लिए उत्सुक कर देती है। ये कारण है कि वो आपकी तरफ सर्दियों में ज्यादा आकर्षित होते है।

आपके कपड़ों की मिस्ट्री
सर्दियों में आपको ज्यादा ठंड लगती है तो आपको बता दें कि आपके ज्यादा कपड़ो से ढका आपका शरीर आपके पार्टनर को मिस्ट्री की तरह लगता है। वो आपके साथ सेक्स करने के लिए सोचने लगते है। वो आपको देखकर बिस्तर में जाने को लेकर इमेजिनेशन करने लगते है। यही कारण वो आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते है।

हॉट शावर बाथ
सर्दियों में सुबह सुबह हॉट शावर बाथ लेने का आनंद ही अलग होता है। जब आपका पार्टनर हॉट शावर बाथ लेता है तो अगर अचानक मूड बन जाए तो आपकी सुबह खिलती हुई होगी। ये आपके रिश्ते को मजबूत करता है।

मूड लिफ्ट होता है
सर्दियों में बर्फीली हवाएं जब आपको बाहर नहीं जाने देती है और हर बार आपको मजबूरी में घर पर ही रुकना पड़ता है तो ऐसे में आपके पास जो सबसे अच्छा ऑप्शन होता है वो होता है सेक्स करने का। ऐसे में आपका तनाव भी खत्म हो जाता है।

मोजों से फायदा
अगर आप सर्दियों में मोजे पहनते है तो आपको क्लाइमेक्स तक पहुंचने में ये मदद करते है। आप अगर मोजे पहनकर सेक्स करते है तो आपको औरो से ज्यादा आनंद और टाइम मिलता है। एक रिसर्च में ये पता चला है कि दिन लोगो ने मोजे पहने थे वो लोग औरो के मुकाबले ऑर्गेजम तक पहुंचे।

जमकर खाएं केक
आपको सर्दियों में फैट की टेंशन लेने की कोई आवश्यकता नही है। आपको बता दे कि अगर आप इस समय केक और चॉकलेट का सेवन करते है तो आपकी बॉडी स्लिम होती है। इससे आपको सेक्स करने का आनंद आता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF