कर्नाटक में कल बीजेपी का जेल भरो आंदोलन!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2018 / 4:21 PM
  • Update Date: 11-01-2018 / 4:21 PM

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस और बीजेपी के बीच अब जुबानी जंग काफी तेज हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिंदू उग्रवादी बताने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस पार्टी का हिंदुओं के प्रति रुख खुलकर सामने आ गया है। इसमें कुछ नया नहीं है।

कर्नाटक में एक बार फिर…
पात्रा ने कहा कि पहले भी कांग्रेस सरकार के दौरान हिंदू आतंकवाद की बात सामने लाई गई थी। अब एक बार फिर कर्नाटक में इस मुद्दे को उठाया जा रहा है। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जनेऊ पहनकर अस्थाई हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस की सोच अब सामने आ रही है। पात्रा ने इस दौरान विकीलीक्स द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हिंदू टेरर वाले खुलासे का भी जिक्र किया।

जेल भरो आंदोलन!
आपको बता दें कि सिद्धारमैया के इस बयान के बाद बीजेपी फुल एक्शन मोड में आ गई है। राज्य की बीजेपी नेता शोभा करंदलजे ने ऐलान किया है कि बीजेपी कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम सरकार से कहेंगे चूंकि हम बीजेपी और आरएसएस से हैं, इसलिए हमें गिरफ्तार कर लीजिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारे ऊपर बैन की बात करती है लेकिन उन्होंने खालिस्तान, उल्फा और लिट्टे का समर्थन किया है। मुख्यमंत्री को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

अप्रैल में विधानसभा चुनाव
बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव अप्रैल के महीने में होने हैं। राज्य की 225 विधानसभा सीटों में से मौजूदा समय में कांग्रेस के पास 121, बीजेपी के पास 40 और जनता दल (एस) के पास 40 सीटें है। बाकी 24 सीटें अन्य के पास है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF