इटली में अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लेने जा रहे विराट!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-12-2017 / 11:29 AM
  • Update Date: 07-12-2017 / 11:29 AM

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की अगले सप्ताह शादी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट और अनुष्का की शादी 9 से 12 दिसंबर के बीच इटली में होगी। विराट इसके लिए गुरुवार को इटली रवाना होंगे।

अनुष्का शादी में सव्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी। चार दिनों तक इटली में शादी से जुड़े समारोह होंगे। विराट और अनुष्का के दोस्तों के लिए मिलान (इटली) की एक होटल में बुकिंग हो चुकी है। विशेष बात यह है कि इस शादी में वर्तमान भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी हिस्सा नहीं लेगा।

इसके बाद 21 दिसंबर को इनका मुंबई में रिसेप्शन होगा। वैसे इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है।इस शादी के लिए विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से ब्रेक लिया है। उन्होंने बीसीसीआई से निजी कारणों की वजह से आराम मांगा था।

अब यह साफ हो रहा है कि उन्होंने संभवत: शादी के लिए ही यह ब्रेक मांगा था। विराट और अनुष्का पिछले चार वर्षों से रिलेशनशिप में हैं। शुरू के कई वर्षों तक वे अपने संबंधों को स्वीकारने से हिचकते थे, लेकिन पिछले काफी समय से वे एक साथ ‘कपल’ के तौर पर समारोह में शामिल हो रहे हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF