बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही सपना चौधरी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-12-2017 / 4:42 PM
  • Update Date: 06-12-2017 / 4:42 PM

मुंबई। हाल ही में बिग बॉस-11 के घर से बाहर हुईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सपना की इस डेब्यू फिल्म का नाम ‘भांगओवर’ है जिसमें उनका ‘लव बाइट’ नाम से एक आइटम सॉन्ग है। यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी। अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सपना चौधरी ने कहा, ‘जो भांग पीते हैं, उन्हें फिल्म देखनी चाहिए, उन्हें अच्छी शिक्षा मिलेगी। जो नहीं पीते हैं, उन्हें भी देखनी चाहिए क्योंकि उन्हें डबल शिक्षा मिलेगी।

उन्होंने आगे बताया, मेरा भाई भोलेनाथ का बड़ा भक्त है। जो लोग कांवड़ लेकर आते हैं, वे रास्ते में भांग पीते-पीते आते हैं। भांग पीने के बाद लोग हंसते हैं तो लगातार हंसते हैं, रोते हैं तो लगातार रोते हैं। लोग कहते हैं कि उस वक्त आप दूसरी दुनिया में चले जाते हैं तो उसी टैगलाइन पर हमारी फिल्म की स्टोरी है।’ यह पूछने पर कि बिग बॉस में जाने का आपका मकसद पूरा हुआ, सपना कहती हैं, ‘मैं वहां किसी मकसद से नहीं गई थी। सभी का सपना होता है कि अपना घर हो, फैमिली हो, थोड़ा सा नाम हो। मेरे लिए वह प्लेटफॉर्म बहुत बड़ा था।

एक मुद्दा लेकर गई थी कि प्रफेशन और इंसान कभी एक जैसे नहीं होते, प्रफेशन अलग चीज है और इंसान अलग चीज।’ हरियाणा की जनता से मिले प्यार पर सपना कहती हैं, ‘मैं उनके लिए कुछ भी कहूं, वह कम है। थैंक्यू शब्द ही उनके आगे छोटा पड़ जाएगा। मैं यहां बोल रही हूं तो हरियाणा की जनता की वजह से ही बोल रही हूं।’ इस दौरान सपना ने यह भी बताया कि अगर दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री भी मिलती है तो वह बिग बॉस के घर में नहीं जाएंगी।

बिग बॉस के घर में रहकर क्या सीखा, वहां सबसे अच्छे दोस्त कौन बने और बिग बॉस के घर में मजबूत दावेदार कौन हैं, इस सवाल के जवाब में सपना ने कहा, ‘मैंने सीखा कि दिल कभी वैल्यू नहीं करता, दिमाग का भी यूज करना चाहिए। मेरी सबसे अच्छी दोस्त बेनाफ्शा बाहर है, उससे मैं आज भी बात करती हूं। जिन्होंने बुरा बर्ताव किया, उसका कोई अफसोस नहीं है। बाहर आएंगे तो दोस्त बन जाएंगे। वहां सिचुएशन ही ऐसी हो जाती है कि लड़ाई-झगड़े लाजमी हो जाते हैं। इसके अलावा मजबूत दावेदारों की बात करूं तो इसमें आकाश, शिल्पा, विकास, अर्शी, हितेन हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF