ऋषि कपूर खुद को ऐसे समझते हैं खुशकिस्मत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-12-2017 / 4:31 PM
  • Update Date: 07-12-2017 / 4:31 PM

नई दिल्ली। यहां चांदनी चौक में अपनी नई फिल्म राजमा चावल की शूटिंग कर रहे दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बारे में बात करने के लिए समय निकाला कि अभी भी अच्छा काम मिलने के मामले में वे खुद को खुशकिस्मत समझते हैं। ऋषि (65) ने आईएएनएस को बताया कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अभी भी अच्छा काम मिल रहा है।

मैं सच में अपने काम का आनंद ले रहा हूं। उन्होंने कहा, एक अभिनेता होने के नाते मुझे कोई भी चुनौती, किसी भी भूमिका या किसी भी तरह का काम लेना चाहिए। कभी-कभी फिल्में चलती हैं, कभी-कभी नहीं चलती हैं। मैं इससे चिंतित नहीं होता, लेकिन खुद को मिलने वाले किसी भी प्रकार के किरदार को निभाने को लेकर खुश हूं। यहां तक कि इस उम्र में भी मुझे अच्छी भूमिकाएं मिल रही हैं, जो मेरे लिए अच्छी खबर है।

कोई भी भूमिका जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती देती है, मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं। जाने-माने दिवंगत अभिनेता-फिल्मकार राजकपूर के बेटे ऋषि ने बॉलीवुड में फिल्म बॉबी (1973) से कदम रखा था। उन्होंने अमर अकबर एन्थोनी, कर्ज, चांदनी, अग्निपथ और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभाएं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF