दिल्ली : कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगे ‘पंडित राहुल’ के होर्डिंग

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-12-2017 / 1:32 PM
  • Update Date: 06-12-2017 / 1:32 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की औपचारिक घोषणा भले ही न हुई हो लेकिन यहां स्थित पार्टी मुख्यालय के बाहर उन्हें बधाई देने वालों के कई होर्डिंग लग गए हैं। राहुल गांधी के कल अध्यक्ष पद का नामांकन भरने के बाद से ही यहां 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय के बाहर होर्डिंग लगने शुरू हो गए थे।

इनमें से एक में राहुल गांधी के नाम के पहले पंडित लिखा गया है और बताया गया है कि उन्हे सभी धर्मों के देवी -देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त है। इसमें साईं बाबा से लेकर भगवान राम, शंकर-पार्वती,दुर्गा ईसा मसीह और एक मस्जिद के चित्र के जरिए पैगम्बर मोहम्मद को गांधी को आशीर्वाद देते दिखाया गया है।

एक अन्य होर्डिंग में राहुल गांधी को 2017 में कांग्रेस अध्यक्ष और 2019 में प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी गई हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पृथ्वीराज चह्वाण ने पार्टी मुख्यालय मे नियमित प्रेस ब्रीफिंग के दौरान होर्डिंग में राहुल गांधी के नाम के आगे पंडित लगाने और देवी -देवताओं के आशीर्वाद से जुड़े सवाल पर कहा कि यह लोगोंने निजी तौर पर लगाया है। इससे पार्टी का कोई लेना -देना नहीं है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF